OTT Releases: ‘अवतार 2’ से ब्लडी डैडी तक, इस वीकेंड इन सीरीज/फिल्मों का ले मजा

जून का पहला सप्ताह एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है। इस वीकेंड में जहां एक ओर अवतार ओटीटी पर आ रही है तो दूसरी ओर शाहिद कपूर, ब्लडी डैडी के साथ दस्तक देने जा रहे हैं। इसके साथ ही साथ ऑर्नल्ड की स्टोरी भी ओटीटी पर देखने को मिलेगी। इस रिपोर्ट में जानें क्या कुछ आपको इस वीकेंड देखने को मिलेगा।

अवतार: द वे ऑफ वॉटर 
प्लेटफॉर्म: डिज्नी+हॉटस्टार
दिनांक: 07 जून, 2023
आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हो रहा है और ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ओटीटी पर दस्तक दे रही है। जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित “अवतार: द वे ऑफ वॉटर”, दर्शकों को पैंडोरा की दुनिया में वापस ले जाया जाएगा। याद दिला दें कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई की है और दुनियाभर की सबसे अधिक कमाई वाली टॉप 5 में शामिल हो गई है।

इंडियन समर्स सीजन 2
प्लेटफॉर्म: एमएक्स प्लेयर
दिनांक: 07 जून, 2023
‘इंडियन समर्स सीज़न 2’ की दिल जीतने वाली दुनिया में कदम रखें, जो दर्शकों को हिमालय के साथ ही और उत्तरी भारत के चाय बागानों तक पहुँचाता है। सीजन 1 के तीन साल बाद सेट, यह 10-एपिसोडिक सीरीज रिलीज हो रही है, जो 1935 में हिमालय में बसे शिमला के करामाती भारतीय रिट्रीट में सामने आई। ‘इंडियन समर सीजन 2’ 7 जून, 2023 से हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

ओम मंगलम सिंगलम
प्लेटफार्म: शेमारू मी
दिनांक: 08 जून, 2023
सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही लोकप्रिय गुजराती रोमांटिक कॉमेडी ‘ओम मंगलम सिंगलम’ शेमारूमी के ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म वाणी और सिद्धार्थ की जर्नी दिखाती है। इस में मल्हार ठाकर, आरोही पटेल, भामिनी ओझा गांधी, तत्सत मुंशी, और दर्शन वी जरीवाला जैसे एक्टर्स अपना दमखम दिखा रहे हैं।

यूपी 65
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
दिनांक: 08 जून, 2023

निखिल सचान के उपन्यास पर आधारित श्रृंखला यूपी 65 के साथ पुरानी यादें ताजा करें, जिसका प्रीमियर इस 8 जून को होगा। आईआईटी वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह कहानी दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी दिखाती है। दोस्ती, रोमांस और स्टूडेंट लाइफ के रोलरकोस्टर से भरपूर, यह सीरीज एक मनोरंजक कहानी पेश करती है जो भारतीय कॉलेज के अनुभव के सार को पकड़ती है।

नेवर हैव आई एवर सीज़न 4
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
दिनांक: 08 जून, 2023

नेवर हैव आई एवर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है लेकिन अब ये सीरीज खत्म होने जा रही है। नेवर हैव आई एवर का चौथा सीजन 8 जून को टेलीकास्ट होगा। मिंडी कलिंग द्वारा निर्मित, इस कहानी में देवी विश्वकुमार और उनके करीबी दोस्तों के समूह से जुड़ी उनकी स्कूली यात्रा पर ले जाता है। जहाँ दर्शकों को रिश्तों, स्कूल और परिवार की गतिशीलता की जटिलताओं की कहानियां, उनकी भावनाओं और उनका अनुभव देखने को मिलता है।

ब्लडी डैडी
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
दिनांक: 09 जून, 2023
शाहिद कपूर की इस फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं।  इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। जो 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। यह फिल्म एक एनसीबी अधिकारी के बारे में है जो अपने बेटे को एक कुख्यात ड्रग तस्कर के चंगुल से छुड़ाने के लिए मैदान में उतरता है। ये फिल्म सस्पेंस और एक्शन से भरी है।

आर्नोल्ड
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
दिनांक: 09 जून, 2023
आर्नोल्ड एक ऐसा नाम, जिसने कई क्षेत्रों में अपना दम दिखाया। ऐसे में अब आर्नोल्ड की डॉक्यूमेंट्री सीरीज रिलीज को तैयार है। यह सीरीज पहले कभी न देखे गए फुटेज और अनकही कहानियों का खुलासा करती है, जिस में आर्नोल्ड की कहानी को दिखाया गया है। ये सीरीज 3 पार्ट्स में रिलीज होगी, जो 9 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

2018: एवरीवन इज ए हीरो 
प्लेटफॉर्म: SonyLiv
दिनांक: 09 जून, 2023
साल 2018 में केरल में बाढ़ आई थी और कैसे लोगों का उस पर असर पड़ा था, यही है इस फिल्म की कहानी। फिल्म में कुंचाको बोबन, टोविनो थॉमस और आसिफ अली मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिन्हें विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली, कलैयारसन, नारायण, लाल, इंद्रांस, अजु वर्गीस, तन्वी राम और गौतमी नायर का साथ मिला है। फिल्म को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *