क्षेत्र का समग्र विकास भाजपा शासनकाल में : आदेश चौहान

दीपक मिश्रा 

 

आज रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने नगर निगम हरिद्वार वार्ड 54 बालाजी एंक्लेव की सड़क का पुनर्निर्माण कार्य शुरू कराया। 23 लाख रुपए की लागत से इस सड़क का पुनर्निर्माण किया जा रहा है। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद नागेंद्र राणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों द्वारा विधायक आदेश चौहान का धन्यवाद एवं स्वागत किया गया।
इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार में क्षेत्र के समग्र विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य लगातार जारी हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए वह लगातार प्रतिबद्ध हैं जिससे की क्षेत्र में सड़क, स्वास्थ्य, बिजली एवं शिक्षा जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की तेजी से पूर्ति हो रही है।
विधायक आदेश चौहान का धन्यवाद करते हुए मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद नागेंद्र राणा ने कहा कि विधायक जी द्वारा क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों की बड़ी श्रृंखला जारी है इसके लिए क्षेत्र जनता उनके सेवा भाव पर आभार प्राप्त करती है।उनकी कार्यप्रणाली अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए भी एक प्रेरणा है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद विकास कुमार, जिला महामंत्री किसान मोर्चा कमल प्रधान,श्रीमती विमला,
अजय बबली,योगेंद्र सिंह तोमर,
पवन कुमार,राहुल कुमार,
अनुज त्यागी,जसवीर त्यागी,प्रकाश वीर त्यागी,केपी कोठारी,दिनेश कांडपाल, दीपक कश्यप,संजीव कुमार, पंकज धीमान,आशीष चौधरी, संदीप प्रधान, पुरुषोत्तम गोदियाल, जयपाल शर्मा, विनोद सैनी, विवेक कश्यप, पंकज बागड़ी,सत्यदेव, विजय राजपूत सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।
भवदीय
अतुल वशिष्ठ
मीडिया प्रभारी विधायक रानीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *