मोहब्बत का संदेश दिया गया।

दीपक मिश्रा

 

जिला महानगर कांग्रेस द्वारा शिव मूर्ति चौक पर राहुल गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर मोहब्बत का शरबत बांटकर प्यार और मोहब्बत का संदेश दिया गया।
इस मौके पर महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी और कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत छोड़ो यात्रा कर कर पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का जो प्रयास किया है उसी के उपलक्ष में आज उनके जन्मदिन के मौके पर महानगर कांग्रेस द्वारा मोहब्बत का शरबत बांटकर प्यार और एकता का संदेश दिया,
प्रदेश कांग्रेस सदस्य मुरली मनोहर और पार्षद राजीव भार्गव ने कहा कि राहुल गांधी हम सबके लिए प्रेरणा स्रोत है और उनके जन्मदिन के अवसर पर हम मोहब्बत का शरबत बांटकर देश से नफरत और हिंसा को हराने का काम करेंगे,
वरिष्ठ नेता राजवीर सिंह और मुकर्रम अंसारी ने कहा कि राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर हम यह संकल्प लेते हैं कि जिस तरह से भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से उन्होंने पूरे देश में एकता और भाईचारे का संदेश दिया, उसे हम सभी कांग्रेस जन मिलकर पूरा करेंगे।
इस मौके पर मुख्य रूप से चौधरी करतार सिंह खारी, सोम त्यागी, शुभम जोशी,ब्लाक अध्यक्ष विमल शर्मा साटू, विकास चंद्रा, अमित नौटियाल, अरूण राघव, करण सिंह राणा, बलराम गिरि कड़क, धनीराम शर्मा, नवीन कुमार, पवन शर्मा, बी. एस. तेजियान, प्रशांत शर्मा, समर्थ अग्रवाल, नरेंद्र उपाध्याय, अशोक गुप्ता, सुमित कुमार, सोनू कश्यप, बिटू नेगी, तरूण व्यास, नवीन कुमार आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *