रानीपुर विधानसभा में हुआ लाभार्थियो का सम्मेलन

दीपक मिश्रा 

 

महा जनसम्पर्क अभियान के अन्तर्गत रानीपुर विधानसभा में ‘लाभार्थी सम्मेलन’ कार्यक्रम राजा गार्डन ज्वालापुर में आयोजित किया गया। विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न केंद्रीय एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लाभार्थियों ने भाग लिया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक जी
ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 09 सालों में देश के समग्र विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य हुए हैं।
पिछले 9 वर्षों में करीब 4 करोड़ से अधिक पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं। स्वतंत्र भारत के इतिहास में गरीबों के लिए आवास निर्माण की ऐसी क्रांति पहले कभी नहीं दिखी।
लाभार्थियों को सम्बोधित करते हुए रानीपुर विधायक ने कहा कि वर्ष 2014 में देश की जनता ने नरेंद्र मोदी जी पर पूरा विश्वास जताया था उसी भरोसे के स्वरूप 9 वर्षों की अवधि में समाज के हर वर्ग के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत लाभ पहुंचा है इन 9 वर्षों में मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा स्वास्थ्य, शिक्षा सहित निशुल्क खाद्यान्न,निशुल्क इलाज,किसानों के विकास,गरीबों के आवास,सेना के आधुनिकीकरण से लेकर सीमाओं की सुरक्षा तथा देश के प्रत्येक नागरिक तक कोरोना वैक्सीन को पहुंचाने जैसे अभूतपूर्व कार्य किए हैं।
प्रदेश प्रवक्ता
विनय रोहेला ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की वजह से वैश्विक स्तर पर भारत को एक नई पहचान मिली है। उनको विदेशों में जो सम्मान मिल रहा है, वह हर भारतवासी का सम्मान है। समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। समाज के अन्तिम पंक्ति पर खड़े लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *