रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

दीपक मिश्रा

 

हीरो ग्रुप के संस्थापक डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल  की 100 वीं जयंती के अवसर पर बी.एम.एल मुंजाल ग्रीन मैडोज स्कूल, गंगा ग्रीन्स, हरिद्वार द्वारा एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम का आयोजन स्कूल द्वारा *मां गंगे ब्लड बैंक जगजीतपुर, हरिद्वार* के सहयोग से किया गया ।
रक्तदान आयोजन का शुभारंभ मुख्य अतिथि रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने रक्तदान शिविर आयोजन  के लिए स्कूल प्रबंधन को बधाई देते हुए कहा कि समाज में ऐसे पुण्य कार्य लगातार होते रहने चाहिए।रक्तदाताओं के लिए किसी का जीवन बचाने के लिए अपना रक्तदान करने का यह एक बेहतर अवसर होता है। विद्यालय की ओर से डॉ बृज मोहनलाल मुंजाल जी के 100वीं जयंती के उपलक्ष्य में सभी अतिथियों को स्मृति चिह्न देकर उनका धन्यवाद किया गया।
रक्तदान के लिए लोग सुबह सुबह ही पहुंचने लगे । आयोजकों द्वारा सभी का स्वागत किया गया और रक्तदान प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई ।
इस शिविर में लगभग 50 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।
इस अवसर पर
कुंती नमन कॉलेज के प्रबंध निदेशक पारस सैनी, राजकमल साइंस एंड मैनेजमेंट कॉलेज के राघवेंद्र चौहान, अतुल वशिष्ठ, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि चमन चौहान,संदीप राठी, प्रधान अभिषेक चौधरी, जितेंद्र मुखिया , आदित्य राज सैनी ,  उपस्थित रहे।
हैड मिस्ट्रेस तपस्या मक्कर, एच.आर. मि. विनोद डोभाल , विद्यालय के शिक्षकों  शाजिया अहमद, तमन्ना कपूर, आरती जुयाल, रितु सिंह, रवि मोहन गुप्ता, रूबिया, शिप्रा शर्मा, स्वाति चौहान, शैली वशिष्ठ, शिवानी राठौर, रावी वशिष्ठ, परमजीत डोगरा और विद्यालय के अन्य स्टॉफ और अभिभावकों, और हीरो रिएलिटी के कर्मचारियों ने शिविर आयोजन को सफल बनाने में योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *