चाबी के साथ सड़क पर घंटों तक छोड़ी Rolls Royce, फिर भी चोरी नहीं हुई कार

लोगों की बाइक, स्कूटर या कार बिना चाबी के ही चोर ले उड़ते हैं, तो फर्ज करिए कि आपने अपनी गाड़ी को उसकी चाबी के साथ छोड़ रखा हो तो क्या होगा? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दोपहर के समय अपनी रोल्स रॉयस कार सड़क के किनारे चाबी के साथ छोड़कर जिम चला जाता है। शाम के वक्त जब वह जिम से बाहर आया तो उसकी कार सही सलामत वहीं खड़ी थी।

आश्चर्य की बात ये हैं किसी ने उस कार की चाबी को हाथ तक नहीं लगाया। 7 करोड़ से ज्यादा कीमत वाली उस रोल्स रॉयस के मालिक का दावा है उसकी चाबी अपनी जगह से हिली तक नहीं है। आप सोच रहे होंगे ये कौन सी जगह जहां के लोग इतने ईमानदार हैं तो बता दें यह वीडियो दुबई का बताया जा रहा है।!

दुबई के रहने वाले अयमान अल यमन ने अपनी महंगी एसयूवी व्यस्त सड़क पर छोड़ दी। इंस्टाग्राम पर उनका यह वीडियो देखकर कई लोग हैरान हैं। अयमान के इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अयमान पहले भी अपनी कई वीडियो के जरिए लोगों के सामने आ चुके हैं। अब 28 मई को पोस्ट किया गया वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है। 27,500 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि अयमान एक सफेद रोल्स रॉयस कलिनन मॉडल कार के सामने रिमोट कंट्रोल चाबी को छोड़ कर जिम में चले जाते हैं।

दिन ढलने के बाद जब वह जिम से बाहर आते हैं तो दुबई की सड़क पर अपनी कार और चाबी को सही सलामत पाते हैं। इस वीडियो में अयमान ने कैमरे की तरफ देखते हुए कि दुबई दुनिया का सबसे अच्छा शहर है। हालांकि, वीडियो के सच होने की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है।

दुबई में रोल्स रॉयस कलिनन मॉडल कार की कीमत लगभग 3 करोड़ दिरहम है। भारतीय मुद्रा में  के मुताबिक इसकी कीमत 7 करोड़ 2 लाख रुपये है। ऐसे में अयमान के वीडियो को देखकर कई लोग हैरान हैं। हालांकि, कुछ लोगों को पूरे वीडियो की सच्चाई पर संदेह है। उनमें से एक ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया, ”क्या आपने अपने कैमरामैन को कार की चाबियों के साथ छोड़ रखा था?” हालांकि कई लोगों ने कहा कि दुबई में यह सामान्य बात है। यहां महंगी कारें सड़क पर छोड़ देने पर भी गुम नहीं होतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *