21 हजार का नकद पुरस्कार दिया

दीपक मिश्रा

 

नारायणी परोपकारी सेवा संस्थान व नवयुवक क्लब द्वारा पूर्व वॉलीबॉल खिलाड़ियों की स्मृति में आयोजित तीन दिवसीय ओपन वॉलीबॉल टूमीमेंट का फाइनल मैच मां शाकुम्बरी देवी विवि सहारनपुर और कुरुक्षेत्र विवि के बीच खेला गया। संघर्ष पूर्ण मुकाबले में सहारनपुर ने कुरुक्षेत्र विवि को 25-19, 25-23 23-25 व 25-23 से पराजित किया। प्रतियोगिता की विजेता टीम को 51 हजार का प्रथम पुरुस्कार और उपविजेता धन को 21 हजार का नकद पुरस्कार दिया गया। सहारनपुर टीम के खिलाड़ी हर्ष मलिक को प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रुप में पुरस्कृत किया गया।
प्रतियोगिता में पहुंचे नगर विधायक मदन कौशिक ने प्रतियोगिता कराने वाले आयोजक मंडल के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगितायों से ही देश को नए खिलाड़ी मिलते हैं। प्रतियोगिता के समापन समारोह में विजेता और उपविजेता टीम को पुरस्कृत करने पहुंचे पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं होने से खिलाड़ियों को एक प्लेटफॉर्म मिलता है। इन प्रतियोगिताओं ने निखरकर ही खिलाड़ी देश के लिए खेलता है। इसलिए इस प्रकार की प्रतियोगिता खिलाड़ियों के हुनर को खोजने और निखारने का काम करता है। इस दौरान बिन्नी सोढी, श्रीगंगा महासभा के अध्यक्ष नितिन गौतम, महामंत्री तंमय वशिष्ठ, महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सतपाल ब्रहमचारी, उपेद्र कुमार, भाजपा नेता सुनील अग्रवाल, पूर्व सभासद अशोक शर्मा, दीपक मणि गुप्ता, कन्हैया खेवड़िया,मनोज त्रिपाठी, अनिरुद्ध भाटी आदि मौजूद रहे।

पुराने खिलाड़ियों को भी किया सम्मानित
नारायणी परोपकारी सेवा संस्थान के अध्यक्ष विक्रम शाह व नवयुवक क्लब के अध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान पुराने वॉलीबॉल खिलाड़ी सेमी मसीह, रणबीर सिंह, सतीश सिंह, संजय शर्मा, देवानंद थपलियाल,दीपेंद्र शास्त्री, भारत भूषण, राजेश्वर को सम्मानित भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *