देहरादून ‘क्रीम पौडरा’ गाने पर लड़की का बाइक पर स्टंट, पुलिस का ऐक्शन

बाइक पर एक लड़की का स्टंट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मशहूर लोकगीत ‘क्रीम पौडरा’ पर बाइक सवार लड़की को स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दे रही है। स्टंटबाजी लड़की को महंगी पड़ गई। उत्तराखंड पुलिस ने सख्त ऐक्शन लेते हुए चालान काट दिया। मशहूर लोकगीत ‘क्रीम पौडरा’ पर स्टंटबाजी करते हुए एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

हेलमेट पहनी युवती दोनों हैंडल छोड़कर स्टंटबाजी करते हुए गीत के बोल पर नाच रही थी। ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया सेल ने इस बाइक का चालान काटा। सोशल मीडिया पर पिछले दो दिन से यह वीडियो वायरल हो रहा, जो रायपुर क्षेत्र में थानो रोड का है। इस वीडियो में युवती स्पोर्ट्स बाइक चलाती दिख रही है। हेलमेट पहनी युवती ‘क्रीम पौडरा’ पर नाचते हुए बाइक दौड़ा रही है।

इस वीडियो में न तो युवती का चेहरा दिख रहा और न ही बाइक का नंबर। पुराने वीडियो के साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरे जांचने के बाद ऑनलाइन चालान किया गया। नंबर प्लेट के आधार पर बाइक मालिक का पता चला। पुलिस के अनुसार, बाइक मोहित कुमार निवासी बुलंदशहर के नाम है, जो ब्लॉगर है। स्टंट वाली पूजा जोगीवाला की है। दोनों ने काउंसलिंग में माफीनामा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *