‘आदिपुरुष’ की वजह से ठंडे बस्ते में गई ‘रामायण’ पर बन रही ये फिल्म

प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित इकलौती फिल्म नहीं है। डायरेक्टर नितेश तिवारी भी एक फिल्म पर काम कर रहे थे जिसकी कहानी ‘रामायण’ पर आधारित है। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर और सई पल्लवी को लीड रोल में कास्ट किया था। हालांकि फिल्म के लिए की गई कास्टिंग और बाकी चीजें काफी दिलचस्प हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों को कभी कोई और अपडेट दिया ही नहीं गया। आखिर क्या थी नितेश तिवारी  के ऐसा करने की वजह?

नितेश तिवारी ने पोस्टपोन की अपनी ये फिल्म
एक रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी ने अपनी इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में कोई बयान नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि नितेश अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ को लेकर बिजी हैं। फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। एक बार इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली जाएगी, तब वह अपने अपने प्रोजेक्ट पर फोकस करेंगे। हालांकि इन खबरों पर नितेश ने अभी तक आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है।

रामायण की कास्ट को लेकर आई थी ये खबर
खबर थी कि नितेश ने रणबीर कपूर को राम और सई पल्लवी को सीता के किरदार के लिए फाइनल किया था। कहा गया कि महेश बाबू, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और यश को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया। मेकर्स ने रावण के रोल के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया था। ऋतिक के एक दोस्त ने इंटरव्यू में बताया, “ऋतिक को रावण का रोल प्ले करके बहुत खुशी होती। हालांकि कई साल पहले संजय खान ने उन्हें राम का रोल प्ले करने का मौका दिया था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *